सोने की कीमतों मे छप्परफाड़ गिरावट!आज सोना 53 हजार, जाने पूरी डिटेल्स

Gold Price Today

चांदी के कीमत (Gold Price Today)मे किसी भी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं हुआ है

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह सर्राफा बाजार से सोना खरीदारों के लिए आज बहुत ही अच्छी खबर निकल के सामने (Gold Price Today)आई है। जी हा यह आज फिर सोने की कीमतों में भयंकर गिरावट को देखा गया और उससे खरीददारों मे बहुत ही खुसी का माहोल भी देखने को मिल है

यह भी पढिए…..इस दिन आएगी लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त जानिये

जी हा यह सर्राफा बाजार खुलने के साथ मे (Gold Price Today)ही सोना का भाव 280 रुपये प्रति 10 ग्राम तक सस्ता हो गया और यह चांदी की बात की जाए तो उसमे उसकी कीमत में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।

यह 1 जुलाई को सर्राफा बाजार में 24 कैरेट सोने का भाव (Gold Price Today)280 रुपये प्रति 10 ग्राम टूटकर के अब यह 71640 रुपये हो गई है जी हा और यह वहीं 27 जून को इसकी कीमत 71920 रुपये प्रति 10 ग्राम थी

जो की यदि इसके 22 कैरेट सोने की बात की जाए तो वह इसकी कीमत 250 रुपये गिरकर के यह 65900 रुपये (Gold Price Today)प्रति 10 ग्राम हो गई। और उसके पहले यह 30 जून को इसकी किमते 66150 रुपये थी।

53 हजार पर आया 18 कैरेट का भाव

यह जानकारी के लिए आपको बता देते है की इसके 18 कैरेट वाले सोने की बात की जाए तो उसकी कीमत भी 200 रुपये (Gold Price Today)प्रति 10 ग्राम गिरकर के अब यह 52920 रुपये हो गई है जी हा और वहीं 30 जून को इसकी कीमते 54120 रुपये थी।

चांदी के भाव स्थिर

यह अगर सर्राफा बाजार में आपको सोने चांदी के भाव (Gold Price Today)की जानकारी को बता देते है की यह लगातार चार दिन गिरने के बाद मे अब चांदी का भाव भी स्थिर हो गया है, जी हा और यह शुक्रवार को बाजार खुलने के साथ मे यह चांदी के कीमत मे किसी भी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं हुआ है

और यह बाजार में चांदी का भाव 90000 रुपये प्रति किलो(Gold Price Today) है जो की यह 30 जून को भी इसका यही भाव था

खरीदारी का अच्छा मौका

यह सर्राफा कारोबारी की जानकारी के अनुसार आपको बता देते है की यह सोने और चांदी के कीमत में लगातार गिरावट आई है। और यह ऐसे में सोना चांदी (Gold Price Today)के खरीदारी के लिए बहुत ही अच्छा शानदार मौका है जो की अब जुलाई के महीने में इसकी कीमत के फिर उतार चढ़ाव को देखा जा सकता है।

यह भी पढिए…..Mp News:एमपी मे बढ़े पैमाने पर तबादले! इन श्रेणियों के ट्रांसफर करेंगे कलेक्टर, देखे पूरी खबर

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button