Trending

India Post में निकली वैकेंसी!10वीं पास के लिए 60 हजार से ज्यादा की नौकरी

India Post Recruitment 2024

भारतीय डाक (India Post Recruitment 2024)की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर जाकर के आवेदन भी कर सकते हैं।

India Post Recruitment 2024 आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह India Post(भारतीय डाक) में नौकरी पाने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है जी हा और अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे है तो यह युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है। यदि आप भी 10वीं पास (India Post Recruitment 2024)हैं और हल्के, भारी मोटर वाहन को चलाना जानते हैं।

यह भी पढिये………देश भर में 1 जुलाई बदल रहे हें ये नियम आप पर पड़ेगा सीधा असर जानिये क्या बदल रहा हें

तो यह आपके लिए भारतीय डाक में नौकरी पाने का सबसे अच्छा मौका है और उसके लिए अब भारतीय डाक ने ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए Recruitment निकाली है। जी हा और ये उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं,वह भारतीय डाक की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर जाकर के आवेदन भी कर सकते हैं।

यह Indian Post(भारतीय डाक) के इस वैकेंसी के द्वारा कुल 07 पदों पर बहाली की जाएगी। जी हा यदि आप भी इन पदों के लिए आज तक अप्लाई नहीं किए हैं, तो यह आप 31 जुलाई तक के या फिर उससे पहले ही आपको आवेदन कर देंना है और यह उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का प्लान (India Post Recruitment 2024)बना रहे हैं, वह इस खबर को लास्ट तक पढे-

Indian Post में इन पदों पर होगी बहाली

यह Indian Post(भारतीय डाक) में कार driver के पदों पर Recruitment की जा रही है। जिसके बारे मे उम्मीदवार नीचे विस्तार से देख सकते हैं।

यह भी पढिये………मोहन सरकार पर सिरदर्द योजनाये , फिर लेने जा रही बड़ा कर्ज जानिए अभी कितना कर्ज हे

Indian Post में आवेदन करने की Age limit

यह जानकारी के लिए आपको बता देते है की इसमे आधिकारिक नोटिफिकेशन(India Post Recruitment 2024) के अनुसार जो भी उम्मीदवार इसमे आवेदन को कर रहे हैं, उनकी अधिक से अधिक Age limit 56 वर्ष होनी जरूरी है जी हा और यह तभी वह आवेदन करने के पात्र माने जाएंगे।

India Post में अप्लाई करने की Eligibility

यह उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार की कोई भी मान्यता प्राप्त बोर्ड (India Post Recruitment 2024)या संस्थान से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए। जी हा और उसके साथ ही मे यह उम्मीदवारों को होम गार्ड या सिविल वालंटियर के रूप में कम से कम यह 03 साल का काम करने का Experience भी होना चाहिए।

भारतीय डाक में ऐसे करें आवेदन

यह उम्मीदवार जो भी Indian Post(भारतीय डाक) के इन पदों (India Post Recruitment 2024)पर आवेदन कर रहे हैं, वह सब आवश्यक योग्यता और अनुभव के साथ मे विधिवत इस भरे हुए आवेदन फॉर्म को नीचे दिए गए पते पर भेजना पड़ेगा

यह भी पढिये………MP BIG NEWS:इस विभाग के कर्मचारियों को हटाने के सख्त निर्देश पढ़े आदेश

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button