मध्य प्रदेश बिजली विभाग में विभिन्न पदों पर बंफर भर्ती, अंतिम तिथि निकट जल्द करे आवेदन

MPPMCL Recruitment 2024

MPPMCL Recruitment 2024 के लिए आपको यह आवेदन फॉर्म भेजने की last date 05 जुलाई 2024 है।

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह मध्य प्रदेश के पावर मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड (MPPMCL) द्वारा अब यह MPPMCL Recruitment 2024 के लिए यह ऑफिसियल नोटिफिकेशन (MPPMCL Recruitment 2024)को भी जारी किया गया है। जी हा और ये भर्ती के लिए आवेदकों को ऑफलाइन के द्वारा से आवेदन करना है।

यह भी पढिए….Mp News:एमपी मे बढ़े पैमाने पर तबादले! इन श्रेणियों के ट्रांसफर करेंगे कलेक्टर, देखे पूरी खबर

जी हा और ये योग्य आवेदक MPPMCL की ऑफिसियल वेबसाइट https://www.mppmcl.com/hi के द्वारा से यह आवेदन फॉर्म डाउनलोड (MPPMCL Recruitment 2024)करके आपको विभाग को भेज सकते है। और यह भर्ती से जुडी हुई अधिक जानकारी को इसी पोस्ट में आगे दी गई है।

MPPMCL Recruitment 2024 Details

यह मध्य प्रदेश की पावर मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड (MPPMCL) में संविदा के आधार पर अब यह मेडिकल ऑफिसर के पद पर भर्ती भी निकली है। और यह भर्ती के द्वारा यह आवेदकों की नियुक्ति हॉस्पिटल रामपुर जिला जबलपुर में होगी। ये योग्य आवेदक ऑफलाइन द्वारा से आपको यह भर्ती के लिए आवेदन (MPPMCL Recruitment 2024)कर सकते है। जी हा और यह MPPMCL Recruitment 2024 के लिए आपको यह आवेदन फॉर्म भेजने की last date 05 जुलाई 2024 है।

MPPMCL Recruitment Age Limit

यह MPPMCL Recruitment 2024 के लिए आपको आवेदन (MPPMCL Recruitment 2024)करने के लिए इसमे आवेदक की कम से कम उम्र 25 वर्ष और अधिक से अधिक आयु 60 साल से ज्यादा नहीं होना चाहिए। जी हा इसमे आवेदक की age लिमिट की गणना 01 जनवरी 2024 के आधार पर की जाएगी।

यह भी पढिए…..अब जेब में पैसे नही रखना 1 जुलाई से चलेंगे डिजिटल नोट जानिये

MPPMCL Recruitment Application Fees

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह भर्ती (MPPMCL Recruitment 2024)मे आवेदन करने वालों से कोई भी फीस नहीं लगेगी यह आवेदन निशुल्क होगा।

MPPMCL Recruitment Selection Process

MPPMCL Recruitment का यह Notification के तहत मे अब आवेदक (MPPMCL Recruitment 2024)का चयन इंटरव्यू और जरूरी दस्तावेज परिक्षण के आधार पर यह किया जायेगा।

MPPMCL Recruitment Process to apply

  • आपको (MPPMCL Recruitment 2024)इसके लिए सबसे पहले MPPMCL की ऑफिसियल वेबसाइट पर https://www.mppmcl.com/ पर जाना पड़ेगा।
  • यह वेबसाइट के होम पेज पर आपको आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करने की लिंक दी गई है, जी हा और यह पर क्लिक करके आपको आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करके प्रिंटआउट भी निकाल लेना है।
  • यह आवेदन फॉर्म में अपनी सभी जानकारी को भरना है और उसके साथ ही मे स्वयं सत्यापित दस्तावेजों को बिजली विभाग के पते पर आपको भेजना है।
  • आवेदन फॉर्म भेजने का पता: CMO, MPPMCL, Jabalpur और Madhya Pradesh

यह भी पढिए…..MP Big News:मध्य प्रदेश पर हें इतने करोड़ का कर्ज हें देखे ले अकड़े

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button