Trending

मध्य प्रदेश जल संसाधन विभाग भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, अब इतनी आयु मे कर सकते निशुल्क आवेदन

MPWRD Recruitment 2024

जल संसाधन विभाग मध्य प्रदेश (MPWRD Recruitment 2024)में इंटरव्यू के आधार पर अब सरकार यह भर्ती करेगी

आपको इसकी जानकारी देते हुए बता देते है की लगातार से एमपी मे एक से बड़ी एक भर्ती सरकार के तरफ से की जा रही है जी हा जो की बेरोजगारों के लिए रोजगार का सबसे अच्छा मौका है एसे ही फिर मध्य प्रदेश जल संसाधन विभाग (MPWRD) के द्वारा MPWRD Recruitment 2024 के लिए यह एक ऑफिसियल नोटिफिकेशन को भी जारी कर दिया गया है।

जी हा और यह जल संसाधन विभाग मध्य प्रदेश में इंटरव्यू के आधार पर अब सरकार यह भर्ती करेगी, जिसमे योग्य आवेदक यह भर्ती के लिए ऑफलाइन माध्यम से भी आवेदन को कर सकते है। जिसकी सम्पूर्ण जानकारी को नीचे दिया गया है।

यह भी पढिए….Weather Alert 2024 : एमपी की दहाड़ लाई बाढ़! मध्य प्रदेश में होगी लगातार तूफ़ानी बारिश, मौसम विभाग का हाई अलर्ट

MPWRD Recruitment 2024 Details

यह भर्ती की आपको पूरी जानकारी के लिए बता देते है की यह जल संसाधन विभाग (MPWRD Recruitment 2024)नर्मदापुरम में दिव्यांगजन आवेदकों के लिए यह सहायक ग्रेड 3 के पद पर भर्ती निकली है।जी हा और यह भर्ती में आवेदकों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा, और यह विभाग के द्वारा इंटरव्यू का आयोजन को 10 जुलाई 2024 को किया जायेगा।

जिसमे यह MPWRD Recruitment 2024 के लिए मध्य प्रदेश के मूल निवासी ही इसमे सिर्फ आवेदन कर सकते है।

MPWRD Recruitment Salary

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह भर्ती (MPWRD Recruitment 2024)में चयनित आवेदक को सातवे वेतनमान के मुताबित ही वेतन भी दिया जायेगा।

MPWRD Recruitment Age Limit

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देत है की यह मध्य प्रदेश के जल संसाधन विभाग मे भर्ती के लिए आवेदक की कम से कम उम्र18 वर्ष होनी चाहिए जी हा और इसमे अधिकतम आयु 40 साल से ज्यादा नहीं होना चाहिए। और यह आरक्षित वर्ग के आवेदकों को अधिक से अधिक Age Limit में 05 वर्ष की छूट भी रहेगी।

MPWRD Recruitment Application Fees

आपको यह जानकारी के लिए बता देते है की अगर आप भी मध्य प्रदेश जल संसाधन विभाग मे भर्ती 2024 के लिए आवेदन को करना चाहते है तो यह भर्ती के लिए आवेदन निशुल्क है।

MPWRD Recruitment Selection Process

यह MPWRD भर्ती 2024 में आवेदकों का चयन इंटरव्यू के आधार पर ही किया जायेगा।इसमे किसी भी प्रकार का कोई exam नहीं होगा

यह भी पढिए…..लाडली बहनों को 5 जुलाई में किस्त के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ जानिये

Important Dates

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की इसमे मध्य प्रदेश जल संसाधन विभाग मे भर्ती 2024 के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन का फॉर्म 01 जून 2024 से प्रारम्भ हो चुके है। और उसके लिए यह आवेदन फॉर्म को भरकर के भेजने की लास्ट तारीख 05 जुलाई 2024 शाम 06 बजे तक के है।

जी हा और यह आवेदकों को अपने आवेदन फॉर्म विभाग के पते कार्यालय मुख्य अभियंता, जल संसाधन विभाग और यह नर्मदापुरम पिन कोड-461001 पर भेजना है। इसमे विभाग के द्वारा इंटरव्यू का आयोजन 10 जुलाई 2024 को सुबह 11 बजे से किया जायेगा।

MPWRD Recruitment 2024 के लिए कैसे आवेदन करे?

  • यह भर्ती के लिए आपको सबसे पहले MPWRD की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना पड़ेगा
  • उसके बाद मे यह वेबसाइट के होम पेज पर NoticeBoard टेब में इस भर्ती का नोटिफिकेशन को दिया गया है।
  • यह नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके यह आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट भी निकालें।
  • इस आवेदन फॉर्म में अपनी सभी जानकारी को भरकर के महत्वपूर्ण दस्तावेजों की स्वप्रमाणित छायाप्रति के साथ मे यह विभाग के निचे दिए गए पते पर भेजना है
  • इस आवेदन फॉर्म भेजने का पता: कार्यालय मुख्य अभियंता, जल संसाधन विभाग, नर्मदापुरम पिन कोड-461001

यह भी पढिए…..फर्स्ट क्लास कोच में थर्ड क्लास हरकत! इटारसी से भोपाल तक नाबालिक से छेड़छाड़,ग्वालियर तक झेला दर्द

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button