Trending

सरकारी नौकरी का अवसर! निकली 8वीं पास भर्ती,यहा जाने आवेदन की जानकारी

Office Peon Vacancy

यह भर्ती (Office Peon Vacancy)के लिए न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 40 साल

यह जानकारी के लिए आपको बता देते है की यश कार्यालय संचालक वाष्प यंत्र के द्वारा कार्यालय मे चपरासी के पदों पर रिकार्ड तोड़ Recruitment का विज्ञापन (Office Peon Vacancy)को भी जारी कर दिया है जी हा और उसके लिए यह आठवीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

जिसमे अब अभ्यर्थियों को बिना किसी examination के selected किया जाएगा जी हा और उस भर्ती के लिए candidates से ऑफलाइन आवेदन को भी आमंत्रित किए गए हैं जी हा और यह भर्ती के लिए (Office Peon Vacancy)आवेदन फॉर्म भी शुरू हो गए हैं जिसकी लास्ट तिथि 6 जुलाई तय की गई है।

यह भी पढ़िये….खुला नौकरी का पिटारा! बिना परीक्षा इंटरव्यू पर भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी

Office Peon Recruitment आवेदन शुल्क

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है यह भर्ती के लिए candidates को कोई भी आवेदन (Office Peon Vacancy)का शुल्क नहीं देना पड़ेगा

Office Peon Recruitment Age Limit

यह भर्ती के लिए सभी candidates की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 40 साल तक के होनी चाहिए और उसमे इसमे उम्र का calculated 1 जनवरी 2024 को आधार पर यह मानकर के की जाएगी जिसमे सभी वर्गों को सरकार के नियम के मुताबित (Office Peon Vacancy)यह अधिकतम age limit में छूट दी जाएगी।

कार्यालय चपरासी भर्ती Educational Qualification

यह कार्यालय के चपरासी भर्ती (Office Peon Vacancy)के लिए यह उम्मीदवार की मान्यता को प्राप्त बोर्ड से 8वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

यह भी पढ़िये….सरकार युवाओं को देगी हर माह 1500 रुपए बेरोजगारी भत्ता जानिये कैसे मिलेगा लाभ

कार्यालय चपरासी भर्ती Selection Process

यह कार्यालय मे चपरासी की भर्ती (Office Peon Vacancy)के लिए कोई भी लिखित परीक्षा को आयोजित नहीं की जाएगी जी हा औ उसमे अभ्यर्थियों का selection शैक्षणिक योग्यता document verification तथा मध्य प्रदेश शासन नियमों के अनुसार यह भी किया जाएगा।

कार्यालय चपरासी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

यह जानकारी के लिए आपको बता देते है की यह भर्ती (Office Peon Vacancy)के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन को भी करना होगा जो की उम्मीदवार यह चपरासी पद के लिए यह आवेदन करना चाहते हैं तो उनको पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख लेना है उसके बाद मे यह आवेदन फॉर्म को डाउनलोड भी कर लेना है और उसका प्रिंटआउट को निकाल लेना है।

यह आवेदन (Office Peon Vacancy)के फॉर्म में पूछी गई पूरी जानकारी सही-सही भरनी है उसके बाद मे यह आवश्यक कागजात सेल्फ अटेस्टेड करके लगाने हैं और उसके बाद मे यह आवेदन फॉर्म को उचित आकार के लिफाफे में डालकर के यह नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस पर भेज देना है और यह आवेदन फॉर्म को अंतिम तिथि तक के या उससे पहले इसको निर्धारित स्थान पर पहुंच जाना चाहिए।

यह भी पढ़िये….80 फीट ऊंचे आम के पेड़ पर जंजीर से बांधकर शख्स कर रहा प्रर्दशन जानिये क्या हें मामला

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button