Trending

PNB में बिना परीक्षा बंफर भर्ती! 10वी-12वी पास के लिए सुनहरा मौका, अंतिम तिथि 20 जुलाई

PNB Vacancy

बैंक (PNB Vacancy) द्वारा बिना कोई Examination भर्ती के लिए विज्ञापन जारी

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह पंजाब नेशनल बैंक में Recruitment का इंतजार लगातार से कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक सबसे बड़ी खुशखबरी (PNB Vacancy)भी आ गई है जी हा जिसमे Punjab National Bank के द्वारा बिना कोई Examination भर्ती के लिए विज्ञापन को भी जारी कर दिया गया है

जी हा और उसके लिए यह उम्मीदवारों से ऑफलाइन मोड (PNB Vacancy)में आवेदन को आमंत्रित किए गए हैं और यह आवेदन फॉर्म भी शुरू हो गए हैं जिसमे आवेदन की लास्ट तारीख 20 जुलाई को तय किया गया है।

यह भी पढिये………इस दिन आएगी लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त जानिये

Punjab National Bank Recruitment आवेदन फीस

अगर आप भी यह भर्ती के लिए आवेदन को करना चाहते है तो उसमे (PNB Vacancy)आपको इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क को नहीं देना पड़ेगा आपका आवेदन फ्री किया जाएगा

Punjab National Bank Recruitment Age Limit

यह Recruitment के लिए उम्मीदवारों की अधिक से अधिक age limit 65 साल तक के होनी (PNB Vacancy)जरूरी है जी हा इसमें age की गणना नोटिफिकेशन के आधार पर की जाती है और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार आयु लिमिट में छूट प्रदान की जाएगी।

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती Educational Qualification

आपको यह जानकारी के लिए बता देते है की ये पंजाब नेशनल बैंक में चिकित्सा सलाहकार (PNB Vacancy)के पदों पर Recruitment का नोटिफिकेशन को भी जारी किया गया है उसके लिए यह शैक्षणिक योग्यता भी एमबीबीएस और न्यूनतम 10 वर्ष का अनुभव को रखी गई है।

यह भी पढिये………मोहन सरकार पर सिरदर्द योजनाये , फिर लेने जा रही बड़ा कर्ज जानिए अभी कितना कर्ज हे

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती चयन प्रक्रिया

यह बैंक मे भर्ती के लिए सभी उम्मीदवारों का चयन बिना किसी परीक्षा (PNB Vacancy)के किया जाएगा जी हा और उसमे अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, और अनुभव तथा नियमों के अनुसार से किया जाएगा।

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

यह Punjab National Bank recruitment के लिए candidates को ऑनलाइन मोड पर apply करना जरूरी होगा जी हा और यह भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ही इसकी आधिकारिक नोटिफिकेशन (PNB Vacancy)को भी पूरा देख लेना है जिसके बाद मे यह आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना है और प्रिंट कर लेना है।

यह आवेदन फॉर्म में पूछी हुई सभी information को सही-सही भर देनी है जी हा और उसमे सभी आवश्यक documents की सेल्फ अटेस्टेड फोटो के प्रति साथ में लगानी है जिसमे निर्धारित स्थान (PNB Vacancy)पर फोटो को लगाये और इसमे सिग्नेचर करें जिसके बाद मे यह उपयुक्त आकर के लिफाफे में डालकर के नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस पर भेज देना है।

यह भी पढिये………MP BIG NEWS:इस विभाग के कर्मचारियों को हटाने के सख्त निर्देश पढ़े आदेश

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button