Trending

महाकाल के दर्शन कर लगाई शिप्रा में छलांग,जाने दिल्ली की युवती उज्जैन का मामला

Ujjain News

उज्जैन (Ujjain News)में भी इंटरव्यू के बाद मे नौकरी के लिए युवती का चयन नहीं होने से आत्महत्या का प्रयास किया।

Mp News: आपको इस खबर की जानकारी के लिए बता देते है की यह बार-बार इंटरव्यू देने के बाद मे भी selected न होने पर यह परेशान एक युवती ने बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद मे शिप्रा नदी में लगा दी छलांग जी हा यह युवती ने शिप्रा नदी मे डूबकर के आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमे युवती को मौके पर उपस्थित गार्ड ने बचा लिया। जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है की ये युवती दिल्ली से साक्षात्कार के उज्जैन (Ujjain News)आई थी।

यह भी पढिए…..1 जुलाई से हो गए ये 5 बड़े बदलाव आपको जानना अनिवार्य है

यह जानकारी मे पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है की यह युवती दिल्ली की निवासी है। जो की वह किसी नौकरी के लिए interview देने उज्जैन मे आई थी। जी हा और उसके पहले भी वह कई बार नौकरी के लिए interview को दे चुकी है। लेकिन कहीं भी इस युवती का selected नहीं हुआ। जी हा जिसमे यह उज्जैन में (Ujjain News)भी इंटरव्यू के बाद मे नौकरी के लिए युवती का चयन नहीं होने से आत्महत्या का प्रयास किया।

यह जानकारी मिली है कि यह युवती ने पहले महाकाल मंदिर मे जाकर के बाबा के दर्शन किए। और उसके बाद मे यह शिप्रा नदी जाकर के अपनी जान देने की कोशिश की है जिसको उपस्थित गार्ड ने जब युवती को डूबते हुए देखा तो उसने तुरंत उसको बचा लिया है जी हा और उसके बाद मे यह युवती को पुलिस (Ujjain News)को सौंप दिया गया।

यह भी पढिए…..धूल भरी अंधड़ वर्षा से कांप उठा एमपी! 21 जिलों में आफत, 6 जिलों में जीना दुश्वार

जिसमे पुलिस ने उसे भोजन करवाकर के उसकी काउंसलिंग करवाई जहां पर उसने अपनी स्थिति को बताई। और उसके बाद मे यह युवती को दिल्ली रवाना किया गया।

यह मामले मे पुलिस के द्वारा वी केयर फॉर यू के जरिए से इस युवती की काउंसलिंग को किया गया और उस दौरान मे यह युवती ने अपने बारे में विस्‍तार से भी बताया। जिसके बाद इस युवती को अच्‍छी तरह से समझाइश भी दी गई। और उसे टीम ने रेल का टिकट दिलाया और महाकाल पुलिस थाने के एसआई चंद्रभान सिंह खुद अपने वाहन पर उसे रेलवे स्‍टेशन ले गए और उसको दिल्‍ली (Ujjain News)जाने वाली रेल में बैठाया।

यह भी पढिए……ओ मोदी जी…..महिला ने कहीं अपने मन की बात वीडियो वायरल देखिए..सीधे मोदी जी से अपील

यह महाकाल पुलिस थाने के सीएसपी ओम प्रकाश मीणा के अनुसार यह युवती की जान को बचाने के बाद मे उसको समझाइश दी गई। और उसके बाद मे उसको वापस (Ujjain News)घर भेज दिया गया है।

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button