Trending

Mp News:इस जिले को CM की सौगात! मिलेगा मेडिकल कॉलेज,सिंधिया ने CM को लिखा पत्र

Medical College in Ashok Nagar

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Medical College in Ashok Nagar)ने अशोकनगर में मेडिकल कॉलेज की लगातार से मांग को लेकर के लिखे पत्र

Medical College in Ashok Nagar : आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपनी एतिहासिक जीत के बाद मे यह अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए लगातार से ही मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) से चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

जी हा और उसी कड़ी में यह सिंधिया तीन जुलाई को मुंगावली विधानसभा (Medical College in Ashok Nagar)में पहुंचने से पहले ही यह उन्होंने आज CM यादव को पत्र लिखकर के यह अशोकनगर (Ashok Nagar) में मेडिकल कॉलेज और कृषि महाविद्यालय खोले जाने के लिए फरमान किया है।

बजट जारी करने की मांग की

आपको इसकी जानकारी के लिए बता देते है की यह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने (Medical College in Ashok Nagar)अशोकनगर में मेडिकल कॉलेज की लगातार से मांग को लेकर के लिखे पत्र में कहा कि मेडिकल कॉलेज नहीं होने के कारण स्टूडेंट को बड़ी बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

और उसके साथ ही कृषि विश्वविद्यालय के पत्र में क्षेत्र को कृषि प्रधान और जनता की पुरानी मांग को बताते हुए 50 करोड़ का बजट जारी करने का निवेदन किया है।

यह भी पढिए…..मोदी सरकार का फैसला! इन 5 दिन रहेगा सोना सबसे सस्ता, फटाफट करे खरीदी

पत्र में क्या कुछ बोले सिंधिया ?

यह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर में संस्थाओं की स्थापना और गुना (Medical College in Ashok Nagar)में क्रांतिवीर तात्या टोपे यूनिवर्सिटी (Krantiveer Tatya Tope University) के बारे में यह पत्र लिखा है।

जी हा जिसमे CM से कहा है कि यह यूनिवर्सिटी के लिए जमीन को निर्धारित हो गई है, जी हा और यह जल्दी से जमीन का अधिग्रहण कर पूरा कर, भवन बनाने के लिए यह बजट जारी करें और प्रशासनिक स्टाफ और जरूरी संसाधन उपलब्ध कराएं।

माफियाओं को सिंधिया की दो टूक

यह जानकारी के लिए आपको बता देते है जी हा उसके साथ ही मे आपको बता (Medical College in Ashok Nagar)दें कि मंत्री सिंधिया गुना लोकसभा में विकास की नई गाथा लिखने का फैसला ले चुके है। जिसके साथ ही क्षेत्र में अपराध और माफियाओं को भी क्षेत्र छोड़ कर चले जाने की चेतावनी दे चुके हैं।

यह भी पढिए…..अब केवल इतने प्रतिशत पर मिलेगा फ्री लैपटॉप! चेक करे तुरंत लिस्ट मे अपना नाम

Whatsapp Channel को Follow करने के लिए Click करे

WhatsApp Channel Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP News

My name is Yogita. I like to write news. I have been writing content for the last 2 years. I write all the articles related to latest news, jobs, business, technology, schemes, etc.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button